चाइनीज टेक कंपनी वीवो भारतीय बाजार में आज (17 अप्रैल) वीवो T3X 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इस फोन के लॉन्च डेट की जानकारी अपने X हैंडल पर पहले ही दे दी है। कंपनी का दावा है कि 0.799 सैंटीमीटर थीकनेस के साथ यह सेगमेंट का सबसे पतला स्मार्टफोन होगा।

लॉन्च डेट की जानकारी के साथ इसके बैटरी-चार्जिंग, प्रोसेसर और कलर ऑप्शन शेयर कर दिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, वीवो T3X 5G में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन1 प्रोसेसर और 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इसके सभी स्पेसिफिकेशंस की जानकारी पहले से ही लीक है। उन्हीं के आधार पर हम आपको वीवो T3X 5G के सभी संभावित फीचर्स शेयर कर रहे हैं…

वीवो T3X : एक्सपेक्टेड स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: वीवो T3X स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.72 इंच का फुल HD+ एमोलेड डिस्प्ले मिल सकता है। जिसकी रेजोल्यूशन और पीक ब्राइटनेस 2,800 नीट्स होगी।
कैमरा: स्मार्टफोन्स के रियर पैनल पर 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। वहीं, वीवो ने कंफॉर्म किया है कि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 50MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।
बैटरी और चार्जिंग: कंपनी ने कंफॉर्म किया है कि वीवो T3X स्मार्टफोन्स में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी मिलेगी।
प्रोसेसर: कंपनी के मुताबिक, वीवो T3X स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 14 पर रन करने वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन1 प्रोसेसर मिलेगा।
कनेक्टिविटी: स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट, 2G से 5G बैंड सपोर्ट और साइड फिंगरप्रींट सेंसर कंपनी दे सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *