Realme GT Neo 6 SE Launch Date: अगर आप मिडरेंज के बजट में एक नया गेमिंग स्मार्टफ़ोन लेने की सोच रहे है, रियलमी भारतीय बाज़ार में लांच करने जा रहा है, अपना एक तगड़ा गेमिंग स्मार्टफ़ोन जिसका नाम Realme GT Neo 6 SE है. कम्पनी ने इस फ़ोन को अपने घरेलु बाज़ार चीन में लांच कर दिया जायेगा, जिससे हमें इसके स्पेक्स और कीमत की जानकारी मिल गयी है. इसमें 12GB रैम और स्नैपड्रैगन का दमदार प्रोसेसर दिया जायेगा.

जैसा की आप सब जानते होंगे की रियलमी एक चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कम्पनी है. हालही में कम्पनी ने Realme 12X 5G को भारत में लांच किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. Realme GT Neo 6 SE में 6.78 इंच का बड़ा डिस्प्ले और 50MP का प्राइमरी कैमरा मिल जायेगा. मिली जानकारी के मुताबिक भारत में इसकी कीमत 22 से 25 हज़ार के बिच होगी. आज हम इस लेख में Realme GT Neo 6 SE Launch Date और Specification की सारी जानकारी साझा करेंगे.

Realme GT Neo 6 SE Launch Date

बात करें Realme GT Neo 6 SE Launch Date के बारे में तो यह फ़ोन आज यानी 11 अप्रैल 2024 को अपने घरेलु बाज़ार में चीन में लांच हुआ है, फ़िलहाल कम्पनी ने इसके भारत में लांच डेट के बारे में कोई अधिकारिक सुचना नहीं दी है. जबकि टेक्नोलॉजी जगत की प्रसिद्ध न्यूज़पोर्टल्स का दावा है की यह फ़ोन भारत में 26 अप्रैल 2024 को लांच होगा.

Realme GT Neo 6 SE Specification

Android v14 पर बेस्ड इस फ़ोन में स्नैपड्रैगन 7+ जनरेशन 1 के चिपसेट के साथ 2.8 GHz क्लॉक स्पीड वाला Octa Core का प्रोसेसर दिया जायेगा, यह फ़ोन दो कलर आप्शन के साथ आएगा, जिसमे लिक्विड नाइट और कान्ग्य हैकर कलर शामिल होंगे. इसमें ऑन स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 12GB रैम, 100W फ़ास्ट चार्जर और 5G कनेक्टिविटी के साथ और भी कई सारे फीचर्स दिए जायेंगे, जो निचे टेबल में दिए गये है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *