Site icon

मुन्नवर फारूकी के नए गाने ने मचाया बवाल, एक लाइन में सबको किया रोस्ट

मुन्नवर फारूकी ने गुरूवार को अपना नया गाना ढुन्ढो मुन्नवर एक्स स्केपटरा का नया गया अपने युट्युब चैनल मुन्नवर फारूकी पर अपलोड किया जिसके एक दिन बाद भी वह युट्युब पर नंबर 6 पर ट्रेंड हो रहा है, जिसमें कुल अभी 8 लाख 50 हजार लोगों ने उसका गाना सुना है। इस गाने ने पूरे सोशल मिडिया पर बवाल मचाकर रखा है। आपको बता दें कि मुन्नवर ने इस गाने पर मुख्य रूप से युके 07 राइडर को रोस्ट करते हुए यह गाना बनाया है साथ ही में उन्होंने और कई लोगों को रोस्ट करते हुए इस गाने को रिलिज किया है।

मुन्नवर फारूकी ने इस गाने के शुरू में ही अपने सभी हेटर को रोस्ट करते हुए उनके बारे में इस गाने में कहते दिखाई दे रहें है। उन्होंने अपने किसी गलती के बारें में भी इस गाने में जिक्र कर बोले कई करियर बनाए मेरी गलती ने जैसे लाइन इस गाने में बोलते दिखे है।
इसमें उन्होंने बचकाने बॉक्सर के बारे में रोस्ट करते हुए कहते है कि वो अपने रिल्स स्टोरी में टैग कर पर मु­ो नहीं फिकर जैसे बोल गाते हुए कहा। और इसमें अन्तिम में उन्होंने वाइल्ड कार्ड के बारे में रोस्ट करते हुए कहा कि ये चार दिन चादनी हमें क्या बताएंगे। ऐसे बोल के साथ उन्होंने अपना यह गाना रिलिज किया। और उन्होेंने अपने सभी हेटर्स को रोस्ट करते हुए उनका जवाब दिया।

Exit mobile version