Site icon

जावा 42 बॉबर रेश शीन एडिशन ₹2.29 लाख में लॉन्च:रोडस्टर बाइक को फैक्ट्री में कस्टम करवा सकेंगे, रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 से मुकाबला

टू-व्हीलर मेकर कंपनी जावा येजदी मोटरसाइकिल ने अपनी पॉपुलर बाइक जावा 42 बॉबर को एक नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। कंपनी बाइक के इस वैरिएंट को नए रेड शीन कलर के साथ 2.29 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) की कीमत में पेश किया है।

ये मॉडल जावा के बॉबर मॉडल की फैक्ट्री-कस्टम लाइनअप में ब्लैक मिरर एडिशन के साथ टॉप एंड वैरिएंट है। यानी आप बाइक को फैक्ट्री में अपने अनुसार कस्टम करवा सकते हैं। जावा 42 बॉबर रेड शीन एडिशन को मुंबई में ऑल यू कैन स्ट्रीट फेस्टिवल (AYCS) में लॉन्च किया गया।

बाइक की बुकिंग शुरू कर दी गई है, जल्द ही इसकी डिलीवरी भी की जाएगी। इंडियन मार्केट में रोडस्टर बाइक सेगमेंट में इसका मुकाबला रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 से है।

 

जावा 42 बॉबर रेड शीन एडिशन का डिजाइन
नए कलर के अलावा बाइक में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है। इसमें जावा 42 बॉबर ब्लैक मिरर एडिशन वाले डिजाइन एलिमेंट्स और फीचर्स ही दिए गए हैं। इसमें ब्लैक और सिल्वर फिनीश के साथ डुअल-टोन अलॉय व्हील दिए गए हैं। इनमें ट्यूबलेस टायर मिलते हैं। गियर और इंजन कवर को भी ब्लैक मिरर की तरह नया डिजाइन दिया गया है।

जावा 42 बॉबर रेड शीन में सबसे अट्रेक्टिव फ्यूल टैंक है, जिसे सिल्वर क्रोम और रेड कलर में ब्लैक-आउट ग्राफिक्स के साथ डिजाइन किया गया है। इसकी कैपेसिटी 12.5 लीटर है। इसके दोनों साइड नी ग्रिप दी गई हैं। इसके अलावा बाइक में सभी कंपोनेंट्स पियानो ब्लैक और मैट ब्लैक कलर में नजर आते हैं।

ट्रांसमिशन कवर पर जावा और पैनल कवर पर बॉबर 42 की ब्रांडिंग दी गई है। डुअल एग्जॉस्ट पाइप मैट ब्लैक कलर में तैयार किए गए हैं। बॉबर में बार-एंड मिरर की एक जोड़ी भी मिलती है और इसमें लेदर की सिंगल सैडल-टाइप सीट दी गई है। बाइक का वैट 185kg है।

Exit mobile version