Indian Idol: आपको बता दो सिंगिंग के सबसे बड़े रियलिटी शो इंडियन आइडल 14 को उनका विजेता मिल चुका है। फिनाले एपिसोड खत्म हो चुका है, और इस सीजन को विजेता मिल गया है।जो हमें वैभव गुप्ता के रूप में मिला है। वही सो के पहले रनरअप के रूप में सुभदीप दास और दूसरे रनरअप पीयूष पवार बने। वैभव गुप्ता के खिताब जीतने से उनके फैंस और परिवार वाले काफी ज्यादा खुश नजर आये हैं। बता दूं कि इस शो ने लोगों को लगभग चार महीने तक मनोरंजन किया और आज जाकर सफर खत्म हुआ।

कानपुर के रहने वाले वैभव गुप्ता ने इंडियन आईडल 14 का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस शो में लगभग 4 महीने तक दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन किया। आपको बता दूं कि इस सीजन को लोगों द्वारा काफी ज्यादा प्यार मिल रहा था। आपको बता दूं कि सीजन के विजेता को ट्रॉफी के साथ-साथ मोटी रकम का केस और एक कार भी दिया गया है। यदि आप भी खबर को पूरा विस्तार में जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल के अंत तक बने रहे तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

विनर को मिला इतना प्राइस मनी

आपको बता दूं कि शो के विनर वैभव गुप्ता को ट्रॉफी के साथ-साथ 25 लाख की प्राइस मनी भी मिली है। इसके अलावा वैभव गुप्ता को मारुति की चमचमाती ब्रेजा कार भी मिली है। वैभव ने कहा है की ट्रॉफी जितना उसके लिए सपने से काम नहीं अपनी इस जीत पर उन्होंने लोगों का काफी शुक्रिया किया है, साथ ही अपने फैंस का शुक्रगुजार महसूस किया है।

आपको बता दूं कि इस शो के रनरअप सुभदीप रहे जी ने 5 लाख का इनाम मिला। वहीं दूसरे रन अब पीयूष पवार को ट्रॉफी और 500000 का इनाम मिला। इसके अलावा तीसरी रनरअप अनन्या पाल को 3 लाख का चेक मिला। आपको बता दूं कि इस सिंगर ने भी दर्शकों को काफी ज्यादा इंटरटेन किया इनकी सिंगिंग भी कमाल की है, हालांकि वैभव गुप्ता ने इन सबको पछारते हुए शो में अपनी दावेदारी बनाई और ट्रॉफी को अपने नाम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *