पंजाब केसरी ipl 2024 का आगाज जीत के साथ किया शिखर धवन की कप्तानी में पंजाब की में सूजन के पहले एकेडमी योगी शनिवार को हुआ था उसमें दिल्ली केपिटल को 4 विकेट से शिकस्त दी।

मोहाली के महाराजा यादवेंद्र सी स्टेडियम में पंजाब की उसने और जीसस बॉलिंग का फैसला लिया। दिल्ली नींद पहले बेटी करते हुए भी सॉरी नो विकेट खोकर 174 रन बनाए। और पंजाब को 175 रन का टारगेट दिया जवाब में पंजाब की इसलिए विकेट होकर लक शादी कर ली पंजाब की तरफ से सेम करने अगस्त किए वारी खेली उन्होंने से ताली बोल पर तेरे 63 रन बनाए। उनकी अलावा लिया मिली रिंगटोन 38 शराब शिवांशी 26 और सिखा दवाई बाइरन का योगदान दिया।

दिल्ली की तरफ से कुलदीप यादव और खली अहमद मैं 22 विकेट सका एहसान शर्मा को एक विजय ड्राइवर जॉनी बे रिस्टोर आना हुए इससे पहले दिल्ली की टीम ने और कर पहले बल्लेबाजी करते हुए भी सर में नौ विकेट पर 154 बनाएं दिल्ली की ओर से साईं भोंकने चीज गोल पर सबसे ज्यादा रन 3 बनाएं कलियर अभिषेक पोलीस पर 32 रन की शानदार पारी खेलते हुए दिल्ली केपिटल को सम्मानजनक स्कोर पहुंचाया डेविड वार्नर इक्वल 25 रन की पारी खेली इसके अलावा रिशप दिल्ली के पिता श्री कप्तान तेरा बोलो पठान का योगदान जी आप पंजाब की ओर से हर्षद पटेल और अर्शदीप ने दो दो विकेट झटके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *