साल 2024 में आने वाली दमदार मूवी फिल्म पुष्पा 2 के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पुष्पा 2 एक ऐसा फिल्म है, जिसने लोगों को एक साल से ज्यादा इंतजार कर रहें है। अल्लू अर्जुन के फैंस पुष्पा 2 फिल्म के लिए से बेताब हो रहे हैं। उनके फैंस इस फिल्म को जल्द से जल्द सिनेमाघर में देखना चाहतें है। अल्लू अर्जुन स्टार फिल्म पुष्पा ने देशभर में जो माहौल बनाया उनके इस फिल्म नें बॉक्स आफिस पर एक अलग छाप छोड़ी। जिससे इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. वर्ल्ड वाइड बॉक्स आॅफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली इस फिल्म को सोशल मीडिया पर अलग ही क्रेज था।

इस फिल्म की लोगों का इतपस प्यारं देखते हुए पुष्पा 2 पर काम शुरू हो चुका है, और इस साल की सबसे बड़ी फिल्म के रूप में पुष्पा 2 को मानी जा रहा है। इस फिल्म की हर डिटेल को बहुत ही दबा कर रखी जा रही है।

मगर इस फिल्म से जुड़े एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसने देश भर के फिल्मी फैंस को एक अलग एक्साइटमेंट जगा दिया है। यदि आप पुष्पा 2 के चाहने वाले हैं, और इस फिल्म के लिए भी बेसबरी से इतंजार कर रहें होंगे तो आपके लिए खुशखबरी है। आप इस खुशखबरी को विस्तार में जानना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल के अंत तक बने रहें और जाने क्या है खास तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

पुष्पा 2 में होने वाली है संजय दत्त की एंट्री

खबरों की माने तो अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 में बॉलीवुड के खलनायक माने जाने वाले संजय दत्त की एंट्री होने जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त को डायरेक्ट सुकुमार इस फिल्म में एक रोल के लिए अप्रोच किया गया है। वही आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही ऐसी खबरें सामने आई थी, कि पुष्पा के डायरेक्टर सुकुमार ने सिखवाल के लिए किसी ए इश्क बॉलीवुड एक्टर को कास्ट करने का फैसला किया है। अब संजय के इस फिल्म में काम करने की खबर का सामने आना फैंस के लिए एक एक्साइटमेंट बना हुआ है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *